नशेड़ी पति के दोस्त ने जबरन बनाए संबंध, तलाक के लिए दबाव बना शादी से मुकरा तो खा गई जहर

नशेड़ी पति के दोस्त ने जबरन बनाए संबंध, तलाक के लिए दबाव बना शादी से मुकरा तो खा गई जहर

होशियारपुर जिले के गांव मियानी में 23 दिसंबर को खाया था महिला ने जहर, पिता के बयान पर केस दर्ज

होशियारपुर.(भारत 9) होशियारपुर जिले के गांव मियानी में एक महिला ने अपने पति और प्रेमी से आहत होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि नशेड़ी और जुआरी पति की मदद करने वाले युवक ने जबरदस्ती महिला के साथ संबंध बना लिए थे। इन दिनों उस पर पति से तलाक ले खुद के साथ शादी के लिए दबाव बना रहा था। फिर मुकर गया तो इसी बात से परेशान हो आखिर उसने जहर खा लिा। मृतक महिला के पिता के बयान के आधार पर आरोपी पति और प्रेमी के खिलाफ थाना टांडा में मामला दर्ज किया गया है।

मृतक महिला के पिता ने बताया कि उसकी शादी करीब 10 साल पहले गांधी कैंप (जालंधर) के रहने वाले रमन कुमार के साथ हुई थी। वह नशेड़ी और जुआ खेलने का आदी था, जिसके चलते उसने साहिल से कुछ पैसे उधार लिए हुए थे। इसी दौरान साहिल का उसके घर अक्सर आना-जाना होता था।

आरोप है कि वह बुरी नजर रखने लगा, जिसके चलते उसने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ अवैध संबंध बना लिए। इतना ही नहीं उसने उसे अपने पति से तलाक लेने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद महिला करीब 9 महीने पहले अपने पति को छोड़ पिता के पास रहने लगी। उसने बताया कि साहिल ने उसके साथ शादी करने का वादा किया हुआ है, जो अब शादी करने से इनकार कर रहा है। इस बात से अक्सर परेशान रहती थी।

दो दिन पहले प्रेमी साहिल ने फोन कर उससे शादी करने से इनकार कर दिया था, जिसके चलते 23 दिसंबर को उसने जहर खा लिया। जब उसकी हालत खराब हुई तो उन्होंने सवारी का इंतजाम कर उसे सिविल अस्पताल टांडा पहुंचाया। वहां उसने अपने पिता को बताया कि मैंने अपने पति रमन कुमार और प्रेमी साहिल से परेशान होकर यह कदम उठाया है। सिविल अस्पताल टांडा में दाखिल करवाने पर उसे डॉक्टर्स ने होशियारपुर रेफर कर दिया, यहां के एक निजी अस्पताल में 23 दिसंबर की रात को ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना थाना टांडा की पुलिस को दी गई।

एएसआई गुरबचन सिंह ने बताया कि अमरजीत सिंह के बयान के आधार पर आरोपी रमन कुमार और साहिल निवासी गांधी कैंप जालंधर के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया और शव का पोस्टमॉर्टम करवा शव को उसके परिजनों के हवाले कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *