गाजियाबाद: पत्नी हड़पना चाहती थी पति का कारोबार,पति ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

गाजियाबाद: पत्नी हड़पना चाहती थी पति का कारोबार,पति ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

गाजियाबाद : (नौशाद अली) गाजियाबाद के लोनी इलाके में महिला की हत्या का मामला सुलझा लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित महिला के पति को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति हाजी सलीम ने ही अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी दी थी,और पुलिस को एक पूरी झूठी कहानी सुनाई थी.

दरअसल लोनी पुलिस को मंगलवार दिन में फोन आया कि एक कार के अंदर एक शख्स ने एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी है. आरोपी मौके से फरार हो गया है. मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई. पुलिस को मौके पर मौजूद शख्स हाजी सलीम ने बताया कि वो अपनी पत्नी दिव्या राणा के साथ एक शख्स को एक प्लॉट दिखाने लाया था.

जब वो लोनी पहुंचे तभी किसी बात पर उस शख्स की उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया, पीछे बैठे उस शख्स ने उसकी पत्नी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस को हाजी सलीम की बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर कैसे एक आदमी ने सरेआम एक महिला को गोली मार दी और उसके पति को कुछ नहीं किया. पति ने भी शोर तक नहीं मचाया क्योंकि पुलिस को एक भी ऐसा गवाह नहीं मिला था जिसने गोली चलने की आवाज तक सुनी हो.

आरोपी ने कबूला गुनाह

पुलिस ने हाजी सलीम के मोबाइल की जांच की और उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया. पूछताछ में हाजी सलीम ने बताया कि उसका प्रॉपर्टी का काम है, जिसे उसकी पत्नी हड़पना चाहती थी. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची थी.

सुपारी देकर कराई हत्या

सलीम ने दो लोगों को अपनी पत्नी की हत्या के लिए सुपारी दी थी. साजिश के मुताबिक मंगलवार को सलीम ने अपनी पत्नी से कहा कि एक शख्स उनका प्लॉट खरीदना चाहता है, जिसके बाद वो अपनी पत्नी और भाड़े के हत्यारे के साथ लोनी पहुंचा.वहीं पर सलीम की पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इसके बाद खुद सलीम ने ही पुलिस को फोन किया और पत्नी की हत्या की जानकारी दी थी. हाजी सलीम की ये तीसरी शादी थी. अब पुलिस फरार दो भाड़े के हत्यारों की तलाश में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *