कंगना के खिलाफ होगी ड्रग्स केस की जांच, ड्रग्स केस की जांच करेगी मुंबई पुलिस ।

कंगना के खिलाफ होगी ड्रग्स केस की जांच, ड्रग्स केस की जांच करेगी मुंबई पुलिस ।

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जंग जारी है. आपको बता दें कि NCB ने कंगना के ऑफिस पर बलडोजर चलाई और पूरे ऑफिस को तोड़ दिया था जिसके बाद एक बार फिर आज कंगना को एक और झटका मिलते हुए अब मुंबई पुलिस कंगना के खिलाफ ड्रग्स केस की जांच करेगी. आपको बता दें कि इस मामले में मराहाष्ट सरकार ने मुंबई पुलिस को जांच का जिम्मा सौंपा है. लेकिन इस मामले में मुंबई पुलिस ने साफ नहीं किया है कि कंगना के ड्रग्स मामले की जांच SIT करेगी या फिर एंटी नारकोटिक्स सेल.
महाराष्ट्र सरकार के इस एक्शन पर कंगना ने भी रिएक्ट किया था. कंगना ने अपने ट्वीट कर लिखा था- प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगीं. आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं.
वहीं आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत के ड्रग्स मामले को उठाया है. उन्होंने कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले को उठाया है. अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने का दावा किया था. ये भी कहा था कि कंगना ने उन्हें भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *