कंगना रनौत को मिली Y+ सिक्योरिटी, अभिनेत्री ने अमित शाह को कहा धन्यवाद

कंगना रनौत को मिली Y+ सिक्योरिटी, अभिनेत्री ने अमित शाह को कहा धन्यवाद

कंगना रनौत को मिली Y+ सिक्योरिटी, अभिनेत्री ने अमित शाह को कहा धन्यवाद



शिमला(ब्यूरो):कंगना रनौत को Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाएगी, सरकारी सूत्रों ने आज कहा कि अभिनेता की टिप्पणियों के बीच मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से की जा सकती है।
केंद्रीय गृह मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि कंगना रनौत को एक निजी सुरक्षा अधिकारी और 11 सशस्त्र पुलिसकर्मियों की सुरक्षा दी जाएगी। सूत्रों ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म उद्योग में एक वर्ग के बीच नशीली दवाओं के उपयोग के बारे में बात करने के बाद यह निर्णय अभिनेता के लिए “नए सिरे से खतरा” है।

“क्वीन” की अभिनेत्री ने गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया। “यह साबित करता है कि देशभक्तों की आवाज को फासीवादियों द्वारा कुचल नहीं दिया जा सकता है। मैं अमित शाह का आभारी हूं, अगर वह चाहते तो मुझे कुछ दिनों के बाद मुंबई जाने की सलाह दे सकते थे लेकिन उन्होंने भारत की एक बेटी का सम्मान किया, उसके गर्व और आत्म की रक्षा की। -रेस्पेक्ट। जय हिंद, भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र की सुरक्षा की पहल ने राजनीति को तेज कर दिया है क्योंकि 33 वर्षीय अभिनेता ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी टिप्पणियों पर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना के तीखे हमलों का सामना किया। शिवसेना और भाजपा ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर पिछले साल अपने दीर्घकालिक गठबंधन को समाप्त कर दिया था और तब से इस समेत कई मुद्दों पर विवाद चल रहा है।

वर्तमान में अपने मूल हिमाचल प्रदेश में स्थित सुश्री रानौत ने अभिनेता की मौत की मुंबई पुलिस जांच की तीखी आलोचना की थी और कहा था कि वर्तमान शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार के तहत, वह मुंबई में रहने की आशंका जताती है। इस टिप्पणी से शिवसेना और उसके सहयोगी राकांपा को गहरा आघात लगा, जिसमें नेताओं ने कहा कि उसे मुंबई से दूर रहना चाहिए। राकांपा के महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि उन्हें “असुरक्षित महसूस होने पर मुंबई नहीं लौटना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *