आप भी बुरी नजर से परेशान है तो ये जरूर देखे !

आप भी बुरी नजर से परेशान है तो ये जरूर देखे !


जानिए तुला राशि वालों के साथ कैसा रहेगा आज आपका दिन?


चडीगढ़ :-  हर दिन की शुरुवात हम अच्छे दिन के साथ करना चाहते है। और ज़्यदातर लोग अपने दिन की शुरुवात राशिफल के साथ करते है। चलिए आप भी जानिए अपने राशिफल के बारे में.. संवत्सर – शार्वरी
अयन – दक्षिणायन
ऋतु – वर्षा
मास – आषाढ
पक्ष – कृष्ण
तिथी – पंचमी ( 11.35 तक बादमें षष्ठि )
वार – शुक्रवार
नक्षत्र – पुर्वाभाद्रपदा ( 29.30 तक बादमें ऊत्तराभाद्रपदा )
योग – सौभाग्य ( 20.14 तक बादमें शोभन )
करण – तैतील ( 11.35 तक बादमें गरज )
चंद्र रास – कुंभ ( 22.51 तक बादमें मीन )
सूर्य रास – मिथुन
गुरू रास – धनु
राहु काल – 10.30 ते 12.00
विशेष
इस दिन शुक्र कवच एवं गणेशकवच स्तोत्रका पठण करे. “शुं शुक्राय नमः” इस मंत्राका कम से कम 108 बार जप करे. अपने कुलदेवी को चावल के खीर का भोग लगावे. पाणीमें कपुर डालकर स्नान करे. सत्पात्री व्यक्ति को चावल दान करे. घर से बाहर निकलते समय मीठे पदार्थ खाकर नीकलने पर ग्रहोंकी अनुकूलता प्राप्त होगी.
** आज के दिन नमक न खावे.
** आज के दिन सफेद वस्त्र धारण करे.
विषेश मुहुर्त –>>
लाभ मुहूर्त– सुबह 08.00 से सुबह 09.30 तक
अमृत मुहूर्त– सुबह 09.30 से सुबह 11.00 तक

दिन विषेश :- 
सभी कार्यो के लिए शुभ दिन है.
आपका राशिफल
दिनांक 10/07/2020
Aries (मेष) :- 

आज आपका दिन मंगल है पर आने वाला समय कुछ मिला-जुला प्रभाव लेकर आ रहा है। आपके व्यक्तित्व और सरल स्वभाव की वजह से समाज में आपकी मान प्रतिष्ठा बनी रहेगी। मित्रों व  रिश्तेदारों का आपके साथ भावनात्मक लगाव बढ़ेगा। यात्रा पर जाने से बचे। 
Taurus (वृष) :- 
कुछ समय से चल रहे पारिवारिक गिले-शिकवे दूर करने का उचित समय है। प्रतिष्ठित लोगों से मिलना फायदेमंद साबित होगा। कोई बड़ा काम भी बनने की संभावना है। आत्मसम्मान बना रहेगा। किसी करीबी से मुलाकात हो सकती है। 
Gemini (मिथुन) :- 
 सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होने के आसार नजर आ रहे हैं। कहीं से कीमती उपहार की प्राप्ति भी हो सकती हैं। किसी धार्मिक स्थल में जाने का भी प्रोग्राम बन बनेगा तथा शांति अनुभव होगी।
Cancer (कर्क) :- 
 अपने उसूलों व सिद्धांतों पर अडिग रहना आपके व्यक्तित्व में निखार लाएगा। विद्यार्थियों के लिए नौकरी के लिए इंटरव्यू आदि में सफलता के योग बन रहे हैं। इसलिए प्रयासरत रहे। यह समय आत्ममंथन तथा आत्म विश्लेषण का है।
Leo (सिंह) :- 
इस बात का ध्यान रखें कि आपको अपनी मेहनत द्वारा ही अपनी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। इसमें प्रभावशाली व्यक्तियों का साथ आपके काम को सुगम बनाएगा। इसलिए अपने कर्म पर विश्वास बनाए रखें।
Virgo (कन्या)
 कोई रुका हुआ या उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने से मन में संतोष रहेगा। घर के बुजुर्गों का परिवार पर आशीर्वाद और सहयोग रहेगा। नजदीकी रिश्तेदारों के साथ संबंधों में घनिष्ठता आएगी।
Libra (तुला) :- 
तुला राशि वालों के लिए संबंधों की कीमत और महत्व हमेशा मायने रखती है। भूमि, जायदाद से संबंधित कोई अहम काम आज संपन्न हो सकता है। आज कुछ समय स्प्रिचुअल कामों में भी व्यतीत होगा।
Scorpio (वृश्चिक) :- 
आज आप अपने काम को बेहतर तरीके से सम्पन्न करेंगे। जिससे आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएगी। आपके विरोधी भी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में मान सम्मान बना रहेगा। आज का दिन आपके लिए शुभ होगा। 
Sagittarius (धनु) :- 
परिवार में किसी के विवाह या सगाई संबंधी कोई मांगलिक कार्य की रूपरेखा बन सकती हैं। संतान को कोई विदेश संबंधित उपलब्धि मिल सकती है जिसकी वजह से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।
Capricorn (मकर)
जिस काम को करने की पिछले काफी समय से सोच रहे थे, आज उसे पूरा करने का समय आ गया है। सूझबूझ और विवेक से कार्य करने से हर बाजी आपके पक्ष में ही रहेगी। साथ ही बाहरी संपर्कों से भी फायदा होगा।
Aquarius (कुंभ )
 आज अधिकतर समय परिवार तथा मित्रों के साथ मनोरंजन संबंधी कार्यों में व्यतीत होगा। साथ ही खुलकर खर्च करने की भी इच्छा बनी रहेगी। घर में बच्चे की किलकारी संबंधी शुभ सूचना मिलने से खुशनुमा वातावरण बनेगा।
Pisces (मीन)  
वर्तमान परिस्थितियों का जो प्रभाव व्यवसाय पर पड़ रहा है, अभी उससे उबरने में समय लगेगा। परंतु फिर भी आर्थिक रूप से कोई परेशानी नहीं आएगी। जरूरतें पूरी होती रहेंगी।
डॉ.राधेश्याम नारायण आचार्य 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *