अमेठी : जिले में दो और नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप,मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 19

अमेठी : जिले में दो और नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप,मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 19

अमेठी : (ब्यूरो)  शनिवार की देर रात एक और रविवार को आई रिपोर्ट में दो संक्रमित मिले हैं। जिससे जिले में कुल मरीजों की संख्या 19 हो गई है। प्रशासन ने संबंधित गांव को सील कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

गौरीगंज तहसील के जामों ब्लाक की ग्राम पंचायत चिटहुला के गांव महराजपुर निवासी एक युवक गत 11 मई को मुम्बई से ट्रेन द्वारा प्रतापगढ़ आया। 12 मई को प्रतापगढ़ में उसका सैंपल लेकर घर भेज दिया गया। जहां उसे क्वारंटाइन सेटर में रखा गया। शनिवार की देर रात आई रिपोर्ट में युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। वहीं संग्रामपुर ब्लाक के गांव बड़गांव व जगदीशपुर ब्लाक के पूरे रमजानी कोईराला निवासी दो युवक मुम्बई से गत 13 मई को आए थे। 14 को सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था।

उन्हे घर में ही क्वारंटीन किया गया था। रविवार को आई दोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इस पर उन्हे बाराबंकी के कोविड एल-1 चंद्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गांव के एक किमी क्षेत्र को सील कर आवागमन पर रोक लगा दिया गया है। गांव को सैनिटाइज कराने के साथ ही घर-घर सर्वे कराने की तैयारी स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन ने शुरू कर दिया है। संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग भी रिपोर्ट को सार्वजनिक करने से कतराने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *