अजमेर में चाचा से बिछड़ी यूपी की नाबालिग लड़की, फंस गई देह व्यापार के चंगुल में जानिए पूरा मामला

अजमेर में चाचा से बिछड़ी यूपी की नाबालिग लड़की, फंस गई देह व्यापार के चंगुल में जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश : (ब्यूरो)  मध्य प्रदेश के बैतूल में एक नाबालिग लड़की से देह व्यापार कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. जो अजमेर दरगाह में अपने चाचा से बिछड़ गई थी. शुक्रवार की रात किसी तरह से यह लड़की देह व्यापार कराने वाली दो महिलाओं के चंगुल से छूटकर कोतवाली पहुंची. जहां उनसे पुलिस को बताया कि उससे जबरदस्ती देह व्यापार कराया जा रहा है.

पुलिस ने इस मामले में इंदौर की एक महिला समेत बैतूल के चक्कर रोड निवासी दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी महिला फरार बताई जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के एक गांव की रहने वाली है, उसे भूत-प्रेत बाधा हो गई थी. इसका इलाज कराने के लिए उसके चाचा उसे लेकर अजमेर दरगाह लाए थे. जहां वो अपने चाचा से बिछड़ गई.

नाबालिग लड़की से कराया जिस्मफरोशी का धंधा

8 से 9 दिन भूखे-प्यासे भटकते हुए उसे वहां रहने वाली एक महिला मिली. फिर वो महिला पीड़िता को घुमाने का बहाना बनाकर अजमेर से इंदौर ले आई और उसे छह हजार रुपये में बैतूल की रहने वाली एक महिला को बेच दिया. कुछ दिन तक तो किरण ने नाबालिग लड़की से अपने घर का काम कराया फिर उसे देह व्यापार में धकेल दिया.

नाबालिग को बैतूल के चक्कर रोड के एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया था, जहां कई लोग आते थे. किरण और शीतल नाम की महिला पैसे लेकर उससे गलत काम करवाती थीं. शुक्रवार की रात किसी तरह छूटकर यह लड़की पुलिस स्टेशन पहुंची और आपबीती पुलिस को सुनाई. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने महिला किरण, शीतल और जोया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *