Police Recovered charas जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने चरस की बड़ी खेप बरामद की है।

Police Recovered charas जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने चरस की बड़ी खेप बरामद की है।

कसोल,(भारत 9)जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने चरस की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने 15 किलो 420 ग्राम चरस की खेप समेत दो नेपाली मूल की महिलाओं को गिरफ़तार किया है। मणिकर्ण पुलिस चौकी की टीम ने देर रात सुमारोपा के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान दोनों महिलाओँ को चरस के साथ पकड़ा है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया श्रेया थापा ओर विष्‍णु कला नाम की नेपाली मूल की महिलाओं से यह खेप बरामद की है। रात को दो बजे यह टैक्सी नंबर एचपी 01के 5913 में कसोल की तरफ जा रही थीं, पुलिस टीम ने गाड़ी की तलाशी के दौरान यह खेप बरामद की है।

बताया जा रहा है यह चरस नववर्ष के जश्‍न में पर्यटकों को बेची जानी थी। गुप्त सूचना के आधार ओर मणिकर्ण पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई भूप सिंह सहित एचसी संजय कुमार, एलएचसी मुरलीधर, सीटी मनोज, एचएच हेमराज और एल/सी नंदिनी और वर्षा ने पंजाबी चूल्हा के पास नाका लगाया था। इसी दौरान रात को दो बजे वहां से गुजर रही स्विफ्ट गाड़ी को तलाशी के लिए रोका गया तो यह खेप बरामद हुई।

बताया जा रहा है गाड़ी में सवार 26 वर्षीय श्रेया थापा सागर से 10.190 किलोग्राम चरस और 32 वर्षीय विष्णु कला से 5.212 किलोग्राम चरस बरामद हुई। दोनों कपिलवस्तु, लुंबिनी नेपाल की रहने वाली हैं। एसपी कुल्लू ने बताया दोनों हरिद्वार बस के जरिये भुंतर पहुंची थीं और उसके बाद 1000 रुपये में टैक्सी स्विफ्ट डिजायर किराये पर ली। चरस म‍हिलाओं के चारों ओर लिपटी हुई थी। महिला अभियुक्त होने के नाते, महिला पुलिस ने जब जांच की तो ये चरस पकड़ी गई। टैक्सी चालक को तस्करी में शामिल नहीं पाया गया। बताया जा रहा है कि इस चरस को कसोल में बेचा जाना था। यह वर्ष 2019 की एकमात्र सबसे बड़ी मात्रा में चरस पकड़ी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *