Mumbai Indians ने पांचवी जीता आईपीएल का खिताब, Chennai Super Kings के बाद से बैक-टू-बैक खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने!

Mumbai Indians  ने पांचवी जीता आईपीएल का खिताब, Chennai Super Kings के बाद से बैक-टू-बैक खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने!

Mumbai Indians ने पांचवी जीता आईपीएल का खिताब, Chennai Supar Kings के बाद से बैक-टू-बैक खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने!

दुबई (ब्यूरो) :IPL 2020 के 13 वें संस्करण के फाइनल में Mumbai Indians ने Delhi Capitals पर 5 विकेट से जीत दर्ज की। MI के लिए यह पांचवां आईपीएल खिताब था, जो इस सीजन में प्रतियोगिता से अच्छा रहा है।
जीत के लिए 157 रनों का पीछा करते हुए, MI ने रोहित शर्मा की कप्तानी पारी से धमाकेदार वापसी की, जिन्होंने 51 में से 68 की कमान संभालने के लिए अंत में अपने शामिल होने की चोट को सही ठहराया। क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने टीम को 20 और 19 के अपने स्कोर के करीब पहुंचाने में योगदान दिया।
हालाँकि, MI ने समाप्ति की जल्दी करने के लिए एक बोली में विकेट खो दिए, इशान किशन तेजी से अपने 33 रन बनाकर नाबाद रहे। क्रुणाल पांड्या ने एक सफल एकल टाइटल डिफेंस सुनिश्चित करने के लिए एक सिंगल लिया, जो CSK (2010, 2011) के बाद MI की दूसरी टीम बना टूर्नामेंट के लगातार संस्करणों को जीतने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *