हापुड़ : जमातियों के संपर्क में आए सात लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि, कुल संक्रमितों की संख्या 16 हुई

हापुड़ : जमातियों के संपर्क में आए सात लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि, कुल संक्रमितों की संख्या 16 हुई

हापुड़  यूपी (नौशाद  अली ) हापुड़ के विभिन्न क्षेत्रों में सात नए लोगों में कोरोना की पुष्टि से हड़कंप मच गया है। पॉजिटिव मिले सभी मरीज जमातियों के संपर्क में आए थे, जिन्हें पहले से ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मेडिकल क्वारंटीन किया हुआ था। अब जिले में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 16 पहुंच गई है। आनन-फानन में संबंधित क्षेत्रों में सीलिंग की कार्रवाई कर दी गई है। अन्य संदिग्धों की भी तलाश की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि हापुड़ के हावल में सबसे पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज दो मार्च को मिला था, यह थाईलैंड का निवासी था जो जमात से आया था। इसके बाद गांव बक्सर में चार अप्रैल को दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, यह लोग भी जमात से आए थे।

इसके बाद एक ही दिन में हापुड़ के मोहल्ला मजीदपुरा, करीमपुरा, कोटला मेवतियान में भी एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। यह सभी जमात से लौटे थे, इन मरीजों के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया था।

इनके सैंपल भी जांच के लिए लैब भेजे थे। बुधवार को जांच रिपोर्ट आई, इसमें सात नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार इनमें दो मरीज गांव बक्सर, दो मरीज कोटला मेवतियान, दो मरीज गढ़ और एक मरीज रजापुर का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *