हरियाणा में बड़े घोटाले का खुलासा, जब्त हुई करोड़ों की शराब पुलिस गोदाम से गायब

हरियाणा में बड़े घोटाले का खुलासा, जब्त हुई करोड़ों की शराब पुलिस गोदाम से गायब

चंडीगढ़ (ब्यूरो) : लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के सोनीपत के खरखौदा स्थित गोदाम से गायब हुई हजारों पेटी शराब के मामले में चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं. बेशक, छानबीन में जुटी सोनीपत पुलिस ने चौथे दिन शराब के स्टॉक की छानबीन पूरी कर ली हो लेकिन पुलिस के अधिकारी मीडिया को इसकी जानकारी देने से बचते नजर आ रहै हैं.

अवैध शराब के इस गौरखधंधे की पड़ताल के दौरान हमें पता लगा कि एक दीवार को तोड़कर पुलिस द्वारा जब्त की गई अवैध शराब को गोदाम से चोरी छिपे रात के अंधेरे में बाहर निकाला जाता था. पक्की दीवार को तोड़े जाने के बाद दोबारा से उसे ईंट और सीमेंट से बन्द किया जाता था.

दरअसल, तोड़ी जाने वाली दीवार गोदाम के अंदर बने उस कमरे की है जिसमें पुलिस द्वारा जब्त हजारों पेटियां शराब रखी गयी थी. दीवार के बिलकुल साथ लगते हालनुमा कमरे में आबकारी विभाग द्वारा पकड़ी गई शराब को सील किया गया था. दोनों के बीच यह दीवार थी, जिसके निचले हिस्से को तोड़कर आबकारी विभाग वाले हॉल के रास्ते शराब निकाली गई. सूत्र बताते हैं कि लॉक डाउन के दौरान रात के अंधेरे में शराब को यहां से ट्रकों में भरकर निकाला गया. ऐसे में बड़ा सवाल यह भी है कि चारों तरफ नाकेबंदी के बावजूद ये ट्रक कैसे शराब लेकर निकले? क्या नाकों पर चेकिंग ही नहीं हुई या फिर पुलिस ने देखकर भी आंखें मूंद ली थी. छानबीन के दौरान अब दीवार को बन्द करवाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *