हरियाणा पुलिस को नशे के विरुद्ध मिली एक बड़ी कामयाबी । करोड़ो रूपये कीमत की 360 ग्राम हेरोइन सहित आरोपी काबू

हरियाणा पुलिस को नशे के विरुद्ध मिली एक बड़ी कामयाबी । करोड़ो रूपये कीमत की 360 ग्राम हेरोइन सहित आरोपी काबू

चण्डीगढ-24 जनवरी-आज पानीपत सीआईए-वन पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाही करते हुये करोड़ो रूपये कीमत की 360 ग्राम हेरोइन सहित आरोपी को काबू किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सोमपाल पुत्र पहल सिंह निवासी हिगों खेड़ी जिला शामली
यूपी के रूप मे हुई है।
आरोपी हेरोईन को पूना से पानीपत लेकर आया था जो स्काईलार्क के सामने किसी युवक को देने के लिए इंतजार मे खड़ा था। हेरोईन को पूना से पानीपत लाने के लिए युवक को 70 से 80 हजार रूपये मिलने थे।
गहनता से पूछताछ करने व तस्करी की वारदात के शामिल अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगाने व उन्हे काबू करने के लिए गिरफतार आरोपी सोमपाल को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 7 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।
‌‌‌‌‌ ‌‌ पुलिस अधीक्षक श्री सुमित कुमार के कुशल नेतृत्व में जिला द्वारा पहले भी करोड़ो रूपयें के मादक पदार्थ सहित काफी संख्या मे मादक पदार्थ तस्करों को काबू कर जेल भेजा जा चुका है। इस विशेष अभियान मे आरोपियो को काबू करने मे आमजन का भी भरपूर सहयोग रहा है।
‌ ‌ नशा तस्करों की सूचना देने के लिए पुलिस अधीक्षक श्री सुमित कुमार जी ने अलग से मोबाईल नंबर 7082270823 जारी किया हुआ है। जनसाधारण से अपील है की नशा तस्करी की सूचना उपरोक्त नंबर पर दे सकते है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *