सुशांत मौत मामला: पिस्तौल लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे महेश भट्ट !

सुशांत मौत मामला: पिस्तौल लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे महेश भट्ट !

प्रशंसक कर रहे CBI जांच की मांग !

मुंबई(ब्यूरो) :-
 बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीना बीत चुका है। सोशल मीडिया पर, उनके प्रशंसक उनकी मौत की जांच सीबीआई सेकराने की लगातार मांग कर रहे हैं। सुशांत के प्रशंसक सोशल मीडिया पर कई दावे कररहे हैं। जिस तरह से मुंबई पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, उससे वह खुश नहीं है। 43 दिनों के बाद भी, सुशांत के मामले में एक भी लीड नहीं मिली है।सुशांत के मामले को आत्महत्या माना जा रहा है। जबकि प्रशंसकों का मानना है किसुशांत सिंह राजपूत मारे गए हैं। सुशांत के मामले में सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े कई हैशटैग लगातार चलाकर सुशांत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।
महेश भट्ट ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान क्यों दर्ज नहीं किया:-
  पुलिस ने अब तक इस मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों सहित 35 लोगों से पूछताछ की है। इस दौरान सुशांत की मौत के मामले में निर्देशक महेश भट्ट थे। उनका नाम बड़े पैमाने पर जोड़ा जा रहा था। इसी कड़ी में महेश भट्ट से भी पुलिस ने पूछताछ की। मुंबई पुलिस ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूतकी मौत की जांच में महेश भट्ट से पूछताछ की। निर्देशक ने शहर के सांता क्रूज़ पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज किया। पूछताछ के दौरान पुलिस उपायुक्त (डीसीपी)और जांच अधिकारी (आईओ) मौजूद थे। भट्ट सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और 11.30 बजे पूछताछ शुरू हुई। वह दोपहर 2 बजे पुलिस स्टेशन से बाहर निकले। यह ध्यान देनेयोग्य है कि इस मामले में तलब की गई अधिकांश हस्तियों ने बांद्रा के पुलिस स्टेशनमें अपने बयान दर्ज किए थे। केवल महेश भट्ट ने सांता क्रूज़ पुलिस स्टेशन में औरइससे पहले, आदित्य चोपड़ा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज किया, जो यशराज स्टूडियो के पास था। सुशांत के मामले में इन तीनों के नाम विवाद में हैं। ये सुशांत की मौत का कारण माना जा रहा है।
 महेश भट्ट ने पूछताछ के दौरान बंदूक क्यों छीन ली?
 फिल्म फेयर के टैग के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें यहदेखा जा सकता है कि महेश भट्ट पुलिस की पूछताछ के दौरान पुलिस स्टेशन बंदूक लेकरआए। पूछताछ के बाद, जब वह कार में बैठकर बाहर निकलने वाला था, तो उसने अपनी पेंट की जेब से पिस्तौल निकालीऔर उसे कार में रखा। पिस्तौल निकालते समय वह कैमरे पर पकड़ा गया। यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और साथ ही यह सवाल भी उठता है कि महेश भट्ट पिस्टल लेकर थाने क्यों आए और अगर यह सुरक्षा के लिए था तो उसे थाने के अंदर क्यों लाया जाए।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *