सुंदरनगर में न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं और एसडीएम कार्यालय में बांटे गए मास्क और सैनिटाइजर

सुंदरनगर में न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं और एसडीएम कार्यालय में बांटे गए मास्क और सैनिटाइजर

सुंदरनगर(नितेश सैनी)। कोरोना संकट से निपटने के लिए नाचन जन कल्याण सेवा समिति द्वारा बार एसोसिएशन सुंदरनगर के अधिवक्ताओं और एसडीएम सुंदरनगर के स्टाफ को मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए। जानकारी देते हुए समिति के अध्यक्ष एवं समाजसेवी ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि इस अवसर पर सुंदरनगर कोर्ट नंबर 1 और दो में न्यायाधीशों और स्टाफ को इस वैश्विक कोरोना महामारी के चलते जो आपात काल में अपनी सेवाएं जनहित में देने के लिए जुटे हुए हैं। उनको उक्त सामग्री बांटी गई। चौहान का कहना है कि इसके अलावा एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान के माध्यम से एसडीएम कार्यालय के अधिकारी और कर्मचारी वर्ग को भी मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए। चौहान का कहना है कि इस महामारी के दौर से जो देश और दुनिया की जनता गुजर रही है।

इस दौर में समिति की ओर से आमजन को यह आवश्यक वस्तुएं भेंट की जा रही हैं ताकि आमजन इसके संक्रमण में आने से बच सके। उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि प्रशासन की ओर से जो समय-समय पर इस महामारी के संक्रमण से बचाव को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे हैं। उनका अनुसरण करें और अपने घरों में सुरक्षित रहें। आवश्यक कार्य के लिए अपने घरों से बाहर निकले ताकि वह स्वयं सुरक्षित रह सके और उनका परिवार स्वस्थ रह सके। जिससे समाज भी सुरक्षित रहेगा और इस आक्रमण का चक्कर जल्द ही टूटेगा और देश और दुनिया की जनता को निजात मिलेगी।

इस अवसर पर बार एसोसिएशन के प्रधान पूर्ण सेन ने नाचन जन कल्याण सेवा समिति के चेयरमैन ब्रह्मदास चौहान का इस पुनीत कार्य के लिए आभार व्यक्त किया है और आशा जाहिर की है कि वह भविष्य में भी इस तरह की जन कल्याणकारी कार्य में जुटे रहेंगे। इस मौके पर पंडित अरुण आर्य, अधिवक्ता ललित चौधरी, अमीचंद, रामकृष्ण, शहनाज, सरोज, एसपी चौधरी, लाल सिंह, चंदन गुप्ता, आशीष सेन, सतवीर संख्यान, कुलदीप सेन, केएल पठानिया समिति के महासचिव धनीराम हरमेश अबरोल हेमंत शर्मा सहित समिति के अन्य पदाधिकारी और अधिवक्ता गण मौजूद रहे।

Published By: Pooja Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *