मेरठ पुलिस ने फर्जी पत्रकारो के खिलाफ अभियान चलाकर 5 फर्जी पत्रकारो को किया गिरफ्तार

मेरठ पुलिस  ने फर्जी पत्रकारो के खिलाफ अभियान चलाकर 5 फर्जी पत्रकारो को किया गिरफ्तार
मेरठ: (जेपी मौर्या ) पुलिस ने फर्जी पत्रकारो के खिलाफ अभियान चलाकर 5 फर्जी पत्रकारो को गिरफ्तार किया ।
पुलिस की पूछताछ में फर्जी पत्रकारो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया देश का प्रधानमंत्री , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बना दिया यूपी का सीएम ।
पुलिस ने सभी 5 फर्जी पत्रकारो को भेजा जेल ।
मेरठ, कोरोना वायरस की महामारी के कारण लॉक डाउन लागू किया गया है। लॉक डाउन का पालन ना करने वाले पर प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रहा है ऐसे में तथाकथित पत्रकार और फर्जी आई कार्ड बनाकर उन्हें गले में डालकर घूमने वाले लोगों पर भी प्रशासन का चाबुक चल रहा है।
दरअसल थाना सदर बाजार क्षेत्र के बेगमपुल चौराहे पर सदर बाजार की पुलिस टीम ने दो युवक को पकड़ा जिनके गले में किसी न्यूज़पेपर के प्रेस का आई कार्ड था जब उन युवकों से पूछा गया कि आप कौन से पेपर के लिए काम करते हो और कहां से आए हो तो उन्होंने बताया कि हम सिलाई का काम करते हैं और हम प्रेस में नहीं हैं जिसमें दोनों युवकों से यह भी पूछा गया कि आप कितने पढ़े लिखे हो उसमें एक युवक ने बताया मैं कक्षा 5 तक पढ़ा हूं और दूसरे युवक ने बताया कि मैं कक्षा 8 तक पढ़ा हूं थाना सदर एसएचओ विजय गुप्ता ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को फोन कर कर बुलाया और दोनों युवकों को कवारंटाइन के लिए भेज दिया गया है । उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *