ब्रेड-पिज्जा वैन में की जा रही है शराब की सप्लाई

ब्रेड-पिज्जा वैन में की जा रही है शराब की सप्लाई

ब्रेड-पिज्जा वैन में की जा रही है शराब की सप्लाई

कपूरथला (ब्यूरो)-: पंजाब सरकार की सख्ती के दावों के बावजूद जिले में अवैध शराब की तस्करी का धंधा थम नहीं रहा। अवैध शराब का धंधा रोकने के लिए पुलिस विभाग के साथ आबकारी विभाग को भी जोड़ दिया गया है। फिर भी जिले के क्षेत्रों में नाजायज शराब बेचने तथा पकड़ने का सिलसिला जारी है। अवैध शराब बेचने वाले तस्करों को जिला पुलिस ने कई बार पकड़ा है लेकिन जमानत पर रिहा होकर शराब तस्कर फिर से नाजायज शराब बेचने के धंधे में जुट जाते हैं।
शराब तस्कर दूसरे राज्यों से सस्ती शराब मंगवाकर जिले में बेचते है। जिला पुलिस ने सुल्तानपुर क्षेत्र से 36 नाजायज शराब की देसी बोतलें, जिनमें 12 बोतलें ‘असली मोटा संतरा’ की है जबकि 24 बोतलें ‘पंजाब गदर संतरा’ की हैं, बरामद कीं। दोनों शराब तस्कर नशे से बदनाम जाने वाले गांव लाटियावाल के हैं। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर जमानत पर रिहा कर दिया है।
बता दें कि प्रदेश में ही तैयार की जाने वाली शराब को यदि कोई शराब तस्कर बेचता है तो उसकी जमानत हो जाती है जबकि दूसरे राज्यों से शराब लाकर बेचने वालों की जमानत नहीं होती है। थाना सिटी के इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि जिले में अवैध शराब तस्करी के कई मामले सामने आ रहे हैं। आजकल ब्रैड-पिज्जा बेस गाड़ियों में भी अवैध शराब की सप्लाई की जा रही है। पुलिस इन गाड़ियों पर नजर रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *