बेटे की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती के पिता ने जारी किया बयान कहा: “बधाई हो इंडिया, अगली मेरी बेटी है “

बेटे की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती के पिता ने जारी किया बयान कहा: “बधाई हो इंडिया, अगली मेरी बेटी है “

मुंबई-:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे शोविक की गिरफ्तारी पर अपनी आपत्ति व्यक्त की है। रिया के भाई को शुक्रवार को मुंबई में गिरफ्तार किया गया।
इंद्रजीत, लेफ्टिनेंट कर्नल (retd),ने कहा कि : “बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि रेखा के बगल में मेरी बेटी है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए, सब कुछ उचित है। जय हिन्द।”
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सुशांत की मौत की जांच के तहत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया।
सैमुअल को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की टीमों ने उपनगरीय अंधेरी (पश्चिम) क्षेत्र में सांता क्रूज़ (वेस्ट) क्षेत्र में शोबिक के निवास और सैमुअल मिरांडा की खोज की थी।
एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स की जांच के सिलसिले में सुशांत की घरेलू मदद दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया। एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा, “एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर सहायक, दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है।”
एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दवा की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित चैट के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से संचार प्राप्त करने के बाद जांच शुरू की थी।
14 जून को मुंबई में सुशांत की मौत हो गई, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जुलाई में, दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना में एक प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें सुशांत की प्रेमिका, रिया और उसके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की उगाही का आरोप लगाया। अपने बचाव में, रिया ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया। अगस्त में सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *