प्रयागराज : दिन दहाड़े पूरे परिवार को खत्म करने वाला बेटा ही निकला मास्टर माइंड,पुलिस ने किया खुलासा

प्रयागराज : दिन दहाड़े पूरे परिवार को खत्म करने वाला बेटा ही निकला मास्टर माइंड,पुलिस ने किया खुलासा

प्रयागराज : (ब्यूरो) प्रयागराज में धूमनगंज थाना इलाके के प्रीतम नगर विवेकानंद चौराहे के पास बिजली के सामानों का व्यापार करने वाले तुलसीदास केसरवानी और उनकी पत्नी किरण केसरवानी , बहन निहारिका और पत्नी प्रियंका केसरवानी की दिन दहाड़े उन्हीं के घर पर चाकुओं से गला काट कर हत्या किये जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के पीछे खुद उनका बेटा आतिश केसरवानी इस मर्डर मिस्ट्री का मास्टर माइंड निकला. पुलिस ने छानबीन के बाद हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर आला क़त्ल भी बरामद कर लिया है.

 

इस तरह रची गयी हत्याकांड की साजिश
धूमनगंज थाना इलाके में दिल को दहला देने वाले इस हत्याकांड में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार लोगों की हत्या के बाद मौके पर गहन छानबीन की तो परत दर परत खुलती चली गई. देर रात पुलिस लाइन में एडीजी प्रेम प्रकाश ने मीडिया के सामने जो खुलासा किया उससे ख़ून का रिश्ता तार तार हो गया. पुलिस के मुताबिक मृतक के बेटे आतिश ने चार साल पहले अपनी मर्जी से किरण केसरवानी से लव मैरिज की थी.

शादी के बाद भी आतिश केसरवानी का एक दूसरी लड़की से इश्क परवान चढ़ने लगा था, इसकी भनक जब मां-बाप बहन और पत्नी को लगी तो सभी लोगों से उसका घर में आये दिन विवाद होने लगा. यही नहीं आतिश की बहन निहारिका ने कुछ दिनों पहले आतिश और उसकी प्रेमिका की तस्वीर फेसबुक पर वायरल कर दिया था, जिसके बाद आतिश ने अपने तीन दोस्तों अनुज श्रीवास्तव उसके मामा कृष्ण श्रीवास्तव और एक अन्य दोस्त को आठ लाख रुपये की सुपारी दे कर पूरे परिवार की हत्या करने की साजिश रची.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *