पीएम मोदी की तुलना तानाशाह हिटलर के साथ करते हुए पोस्टर दिखाया।

पीएम मोदी की तुलना तानाशाह हिटलर के साथ करते हुए पोस्टर दिखाया।

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान में लगातार आलोचना होती ही रहती है। पाकिस्तान के नेता आमतौर पर उनके खिलाफ बयानबाजी करते थे लेकिन अब पूर्व क्रिकेटर ने उनके खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने पीएम मोदी के CAB के फैसले पर नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि पीएम को यह फैसला वापस ले लेना चाहिए वर्ना उनको इसके परिणाम भुगने पड़ सकते हैं।
भारत में CAB नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) को लेकर हंगामा मचा हुआ है। इसके विरोध में जगह जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस फैसले को लेकर लोगों में आक्रोश है और वो अपना विरोध जताने के लिए आंदोलन कर रहे हैं। इसी को लेकर जर्मनी में एक टीवी चैनल ने पीएम मोदी की तुलना तानाशाह हिटलर के साथ करते हुए पोस्टर दिखाया। एक ट्विटर अकाउंट पर उस प्रोग्राम की तस्वीर लेकर उसे पोस्ट किया गया। इस ट्वीट को पाकिस्तान के आसिफ गफुर ने अपने ट्विटर हैंडर पर रिट्वीट किया।

इस ट्वीट पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफरीदी ने जवाब देते हुए अपनी राय दी। उनका कहना था कि भारत के प्रधानमंत्री के फैसले सही नहीं हैं और उनको इसे बदल लेना चाहिए। आफरीदी ने लिखा, “बिल्कुल सही कहा बॉस, मोदी का वक्त खत्म हो रहा है। हिन्दुत्व पर आधारित उनके आदर्श का विरोध किया जा रहा है। यह सिर्फ IOJ&K में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में किया जा रहा है। उनके IOJ&K और CAB के अपने इस फैसले को वापस लेना चाहिए। ऐसा नहीं किया तो फिर वह अपनी नियति की तरफ बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *