पहले अस्‍मत लूटी ,फिर दी बदनाम करने की धमकी, पीड़िता ने निगला जहर, मौत!

पहले अस्‍मत लूटी ,फिर दी बदनाम करने की धमकी, पीड़िता ने निगला जहर, मौत!

पहले अस्‍मत लूटी ,फिर दी बदनाम करने की धमकी, पीड़िता ने निगला जहर, मौत!

हिसार, (ब्यूरो): । हिसार में एक और बेटी मनचलों की भेंट चढ़ गई। ।पहले युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया उसके बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बना कर उसको वायरल करने की धमकी दी
ये सदमा पीडि़ता से सहन नहीं हुआ और उसने अपनी जीवन समाप्‍त कर दिया । हिसार जिला निवासी एक किशोरी से दो युवकों ने दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये देने के लिए मजबूर किया। तंग आकर किशोरी ने जहर निगल लिया। बाद में किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिला निवासी एक किशोरी से करीब दो महीने पहले एक युवक ने हिसार शहर के एक होटल में अपने दोस्त के साथ दुष्कर्म किया।
आरोपितों ने दुष्कर्म के दौरान किशोरी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली थी। जिसके बाद आरोपित किशोरी को फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगे थे। उनसे तंग आकर पिछले महीने 16 सितंबर को किशोरी ने जहर निगल जान देने की कोशिश की। किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो स्वजनों ने किशोरी को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान ही किशोरी ने अपने साथ हुई आपबीती अपनी मां को बताई। जिसके बाद किशोरी की मां ने 19 सितंबर को आजाद नगर थाना पुलिस को में मामले की शिकायत दी थी।
पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए मुख्याआरोपित के साथी नरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन मुख्यारोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन इसी बीच 27 अक्टूबर को पीड़िता की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतका के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव स्वजों को सौंप दिया। पुलिस ने अब मृतका की मां की शिकायत पर मामले में धारा 306 भी जोड़ दी है। इससे पहले मामले में आरोपितों पर पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *