पंचकूला हलका के ग्रामीण इलाकों में ताबडतौड सदस्यता अभियान चला : ओ पी सिहाग

पंचकूला हलका के ग्रामीण इलाकों में ताबडतौड सदस्यता अभियान चला : ओ पी सिहाग

12जनवरी पंचकूला (संदीप सैनी) जननायक जनता पार्टी ने शनिवार को पंचकूला हलका के ग्रामीण इलाकों में ताबडतौड सदस्यता अभियान चला कर सैंकड़ों ग्रामीणों को पार्टी का सक्रिय सदस्य बनाया । इस अभियान के दौरान नए बने सभी सदस्यों को मौके पर ही जिलाध्यक्ष शहरी ओ पी सिहाग तथा पंचकूला हलकाध्यक्ष मनोज अग्रवाल के हस्ताक्षरयुक्त पहचान पत्र बांटे गए ।
कनोली गांव में नुक्कड सभा को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ नेता दिलबाग नैन ने जजपा से नए जुडे साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला ही एक मात्र ऐसे नेता हैं, जो समाज के कमेरे वर्ग का पूरा ख्याल रखते हैं, क्योंकि वह जमीन से जुडे हुए हैं ।

श्यामटू गांव में ग्रामीणों का स्वागत करते हुए जिलाध्यक्ष शहरी ओ पी सिहाग ने कहा कि दुष्यंत चौटाला पूरे देश के अकेले ऐसे युवा नेता हैं, जिन्हें अमेरिका की प्रसिद्ध फोर्ब्स पत्रिका ने वर्ष 2020 के सर्वाधिक खास बीस शख्सियतों में से एक चुना है ।

पंचकूला हलकाध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने कहा कि जजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र के सभी वादे पूरा करने की ओर अग्रसर है । प्रदेश के प्राईवेट सैक्टर की नौकरियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75% आरक्षण तथा बुजुर्गों के मानदेय में बढौतरी के लिए कदम उठाए जा रहे हैं । आने वाले समय में पूरे प्रदेश में रोजगार की कमी नहीं रहेगी ।

टोका गांव में सभा को सम्बोधित करते हुए व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष हरबंस सिंगला, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के सी भारद्धाज तथा कानूनी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मदन जस्सल ने बताया कि जजपा पूरे हाईटेक तरीकें से सदस्यता अभियान चला रही है । पार्टी द्वारा दिए गए फोन नम्बरों पर मिस्ड काल देकर भी पार्टी के सदस्य बन सकते हैं ।
रत्तेवाली गांव में युवा जिलाध्यक्ष संदीप बतौड, युवा हलकाध्यक्ष दीपक, इनसो जिलाध्यक्ष पंकज पवार तथा जिलाउपाध्यक्ष नरेन्द्र जैन ने युवाओं से अधिकाधिक संख्या में जजपा से जुडऩे का आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश का भविष्य दुष्यंत चौटाला के हाथों में सुरक्षित है । जजपा अपने घोषणा पत्र के मुताबिक काम कर रही है । इस अवसर पर अजय गुप्ता, हरभजन, परमार सिंह , रामपाल, मदनलाल, राजकुमार नया गांव सहित सैंकड़ों ग्रामीण मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *