नही थम रहा कोरोना का कहर, अब इस शहर में गई तीन और जाने !

नही थम रहा कोरोना का कहर, अब इस शहर में गई तीन और जाने !

35 वर्षीय महिला सहित दो बुज़ुर्ग पुरुषों की मौत ! 
जिले में अब कोरोना के 202 एक्टिव मामले  
यमुनानगर (सुमित ओबरॉय) :-
हरियाणा के यमुनानगर में  कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज यहां तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है जिनमें एक 35 वर्षीय महिला सहित दो बुज़ुर्ग  पुरूष शामिल है । वहीं आज 14 नए केस भी सामने आए है। जिले में अब कोरोना के 202 एक्टिव मामले है। वही बढ़ते मामलों को चलते डीसी मुकुल और एसपी कमलदीप गोयल ने शहर के मुख्य बाजारों और कन्टेनमेंट जोन का दौरा किया। साथ ही कोरोना को लेकर और सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। वही आपको बता दे अभी तक 482 लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

अभी यमुनानगर में 202 एक्टिव केस हैं। वही आज कोरोना संक्रमित तीन और मरीजों की मौत के बाद यमुनानगर में अब कोरोना के संक्रमण से कुल 9 मौत हो चुकी है ।यमुनानगर के डीसी मुकुल कुमार ने बताया कि आज जिले के मुख्य बाजारों और सभी कंटेनमेंट जोन का दौरा पुलिस प्रशासन द्वारा किया गया है बाजारों में भी जहां पर भीड़ होती है वहां पर दौरा किया गया। और सभी दुकानदारों को दिशा निर्देश दिए गए । कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जो नियम है उन सभी की पालना की जाए ।

अगर यदि कोई नियमों की पालना नहीं करता तो सख्ती भी की जाएगी। वही यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल ने बताया कि आज सभी कंटेनमेंट जोन का दौरा किया गया है ।और बाजारों में भी देखा गया जहां पर भीड़ थी सभी को दिशा निर्देश दिए गए हैं । अलग-अलग जगह पर लगाए गए हैं मास्क को लेकर लगातार चालान काटे जा रहे हैं। जहां भी पुलिस कर्मचारियों की जरूरत होगी वहां पर उनकी ड्यूटी लगाई जाएगी । ताकि किसी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग ना हो और जो नियम है उन की पालना की जा सके। अब तक जिले के अंदर 200 से अधिक कंटेनमेंट जोन है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *