नवजोत सिद्धू ने कहा उनको मौका दो जो पांच साल सेवा करे, न कि सर पर बैठ कर राज

नवजोत सिद्धू ने कहा उनको मौका दो जो पांच साल सेवा करे, न कि सर पर बैठ कर राज

चंडीगढ़ : (ब्यूरो)  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा मजदूरों को घर भेजने के लिए गठित जिला स्तरीय कमेटियों में अलग-थलग करने के 24 घंटे बाद पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर से पंजाब सरकार की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा कर दिया है। सिद्धू ने अपने चैनल ‘जित्तेगा पंजाब’ में एक वीडियो जारी कर कहा कि वह समय बीता, जब कुछ बड़े नेता पैराशूट से अपने मोहरों को जनता पर थोपकर सत्ता का संचालन करते थे। अब सत्ता नीचे से ऊपर की राजनीति तय कर रही है।

सिद्धू ने कहा कि पंजाब के लोगों ने जिनको राजनीतिक शक्ति दी, उन्होंने यह चार-पांच लोगों के बीच बांट कर चारपाई के साथ बांधी हुई है। लोगों की यह ताकत वापस उन तक पहुंचे इसके लिए एक लोक लहर की जरूरत है। उन्होंने आह्वान किया कि वह अपनी राजनीतिक ताकत उन नेताओं को सौंपे जो उन्हें सत्ता में अपना भागीदार या शेयर होल्डर बना सकें। यह ताकत शहर कस्बे और गांव के विकास के रूप में वापस आए। नौकरी और आत्मनिर्भरता के रूप में वापस मिल सके।
सिद्धू ने जनता को जागरूक करते हुए कहा कि यह सोचें कि सरकार को यह ताकत मिलती कहां से है। यह ताकत जनता द्वारा दिए टैक्सों से मिलती है। सरकार ने हर चीज पर टैक्स लगा रखा है। जनता विचार करे कि जो ताकत उन्होंने सरकार को दी थी वह क्या वापस उनके पास आई। जनता के टैक्स का पैसा उन्हें वापस मिलना चाहिए। इस वीडियो में सिद्धू ने खुद को प्रदेश जनता के समक्ष रखते हुए कहा कि इस लड़ाई में एक ऐसे योद्धा की जरूरत है, जो सच के रास्ते पर चलकर अपने लक्ष्य की तरफ बढ़े।
सिद्धू ने बार-बार कहा, जित्तेगा पंजाब, जित्तेगा हर पंजाबी व जित्तेगी पंजाबियत। सिद्धू ने उम्मीद जताई कि पंजाब के लोग अब पांच वर्ष के लिए ऐसे लोगों को सत्ता सौंपेंगे जो उनकी सेवा करे न कि उनके सर पर बैठ कर राज करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *