देसी छोरे के प्यार में भैंस नहला रही विदेशी छोरी, जानिए इस प्यार भरी कहानी के बारे

देसी छोरे के प्यार में भैंस नहला रही विदेशी छोरी, जानिए इस प्यार भरी कहानी के बारे

सोनीपत(पवन राठी)। अकसर सुना जाता है कि प्यार अंधा होता है। इतना ही नहीं प्यार में इंसान के सात समुंद्र पार करने की कहावत भी काफी प्रचलित है। हिंदी सिनेमा जगत में तो प्यार को लेकर कईं फिल्में भी बनाई गई है। लेकिन हरियाणा में सोनीपत केबलि कुतुबपूर गांव के अमित सरोहा की प्रेम कहानी इन सबसे अलग है। 2018 में फेसबुक के जरिए अमित की दोस्ती अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली एश्लिन एलिजाबेथ से होती है। ये दोस्ती कुछ समय बाद प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने की सोची, लेकिन अमित किन्हीं कारणों से अमेरिका नहीं जा सकता था, तो एश्लिन खुद ही भारत आ गई।

लॉकडाउन से ठीक पहले मार्च महीने में एश्लिन भारत आ गई। दोनों अभी शादी की सोच ही रहे थे कि उसी दौरान लॉकडाउन हो गया। इसके बावजूद दोनों ने घर परही इंगेजमेंट कर ली और अब दोनों ही लॉकडाउन खुलने के इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद वे कोर्ट में मैरिज कर सके। अमेरिका से भारत पहुंची एश्लिन को भी हरियाणवी कल्चर खूब मन भा रहा है। लॉक डाउन की वजह से एश्लिन गांव में ही रह रही है। एश्लिन गांव में रहकर सारे काम कर रही है भैसों के नहलाने से लेकर रसोई के काम भी कर रही है। एश्लिन ने कहा वह भारत पहली बार आयी है, उसे यहां के लोग बहुत अच्छे है लगे और वे उनके साथ बहुत खुश है। अमित की तरह वे भी लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रही हैं, जिसके बाद वे शादी कर सकेे।

अमेरिका से आई युवती

अमित ओर एश्लिन के प्यार के चर्चे आज हर तरफ हो रहे है। इन दोनों के प्यार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि दुनिया बहुत छोटी है। यदि दिल में किसी को लेकर सच्ची चाहत हो तो पूरी कायनात भी आपके प्यार को मिलाने में जुट जाती है। भारत 9 की ओर से भी इस प्रेमी जोड़े को अपनी नई जिंदगी के लिए ढेरों शुभकामनाएं।

देसी छोरे के प्यार में भैंस नहला रही विदेशी छोरी ! देखिए ये प्यार भरी कहानी ! || Bharat 9 ||

Published By: Pooja Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *