देशभर में आजादी के जश्न की धूम ,देखिए उससे जुड़ी कुछ खास तस्वीरें .. 

देशभर में आजादी के जश्न की धूम ,देखिए उससे जुड़ी कुछ खास तस्वीरें .. 

एसडीएम हितेंद्र ने किया देश के शहीदों को नमन।
राष्ट्र की एकता में शहिद हुए सैनीकों को किया नमन  
महिला एंव बाल विकाश राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने किया ध्वजारोहण 

बहादुरगढ़/जींद ( प्रवीन कुमार धनखड़/रविशंकर शर्मा )  :-
  74वां स्वतंत्रता दिवस बहादुरगढ़ में भी धूमधाम के साथ मनाया गया। शहर की एचएल सिटी में 150 फुट उंचा तिरंगा फहराया गया। नेशनल और इंटरनेशनल बैडमिंटन खिलाडि़यों और तैराकों ने मिलकर यहां स्वतंत्रता दिवस मनाया। प्रशासनिक तौर पर एसडीएम हितेन्द्र शर्मा ने अम्बेडकर स्टेडियम में तिरंगा फहराया। मार्च पास्ट की सलामी ली और उसके बाद कोरोनाकाल में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले समाजसेवियों को सम्मानित भी किया गया।

वही जींद में भी 74वां स्वन्त्रता दिवस समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया  मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा सरकार  की महिला एंव बाल विकाश राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने परेड का निरीक्षण किया व सलामी ली तथा घ्वजारोहण किया व जिलावासियों के नाम संदेश दिया। उन्होंने स्वतन्त्रता समारोह मेें देश के उन जाने अनजाने शहीदों को नमन किया जिनकी बदौलत देश को आजादी मिली।

उन्होने यह भी कहा कि आज हमें आत्ममंथन करना चाहिए कि राष्टृपिता महात्मा गांधी नेताजी सुभाष चन्द्र बोस सरदार पटेल,के सपनों को हम कैसे साकार कर सकते हैं राष्टृ ऋणी है उन स्वन्त्रता सेनानियों तथा शहीदों का जिन्होने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए हैं। कोराना महामारी के चलते सांस्कृतिक एंव अन्य कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *