दिल्ली में शराब की दुकानों पर लगी 3 किलोमीटर लम्बी लाइन, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

दिल्ली में शराब की दुकानों पर लगी 3 किलोमीटर लम्बी लाइन, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

नई दिल्ली : (Bharat9 ब्यूरो) गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों के बाद दिल्ली में शराब के ठेके खोले गए। लेकिन सुबह 11 बजे के बाद ही दुकान के बाहर भारी भीड़ लगने के बाद इन्हें बंद कर दिया गया। दिल्ली के 4 जिलों में शराब की दुकानों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को राजधानी दिल्ली में शराब की डेढ़ सौ दुकानें खोली गई। लेकिन 11 बजे के बाद जब शराब की दुकान के बाहर ज्यादा भीड़ हो गई और लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने लगी।

तो पुलिस ने एसडीएम की अनुमति से 4 जिलों की सभी शराब की दुकानों को बंद करा दिया। जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में शराब की कई दुकानों पर पुलिस की तरफ से लाठियां भी भांजी गई। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन न करते हुए पुलिस ने कार्यवाही की। कश्मीरी गेट और बुराड़ी आदि कई इलाके में लोगों को हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा।

करोल बाग थाना एसएचओ महेंद्र सिंह ने कहा कि लोग शराब की दुकान के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। जिसकी वजह से दुकानों को बंद करवा दिया गया। दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में सुबह 9 बजे से शराब की दुकानें खुलने थी। लेकिन उससे पहले ही लोग दुकानों के बाहर लंबी लाइन लगाकर खड़े हो गए। कश्मीरी गेट इलाके में शराब की दुकान के बाहर 2 किलोमीटर लंबी लाइन लग गई। तो वही उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में जो शराब की दुकान थी वह तीन 3 किलोमीटर तक लंबी लाइनें लग गई। जिसके बाद पुलिस ने शारीरिक दूरी के नियमों का पालन न करते हुए लाठीचार्ज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *