दिल्ली चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी ने बनाई 10 नेताओं की कमेटी, बैठक 11 जनवरी को

दिल्ली चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी ने बनाई 10 नेताओं की कमेटी, बैठक 11 जनवरी को

सरदार निशान सिंह

नई दिल्ली/चंडीगढ़, 7 जनवरी(Bharat 9)। दो महीने पहले हरियाणा के विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन कर सत्ता में हिस्सेदार बनी जननायक जनता पार्टी की निगाह अब दिल्ली के चुनावी मैदान पर है। देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही जेजेपी ने इस पर चर्चा शुरू कर दी है। 11जनवरी को खुद उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पार्टी द्वारा गठित दस सदस्यीय दिल्ली चुनाव समिति के साथ एक बैठक कर आगामी रणनीति तैयार करेंगे। इस बैठक में जेजेपी दिल्ली चुनाव पर विस्तारपूर्वक चर्चा करेगी।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि दिल्ली चुनाव के संदर्भ में जननायक जनता पार्टी ने एक महीना पहले ही कमेटी का गठन कर दिया था। 9 दिसंबर को सिरसा में हुई पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में बनाई गई कमेटी में पार्टी के सोनीपत,झज्जर,गुड़गांव और फरीदाबाद जिलों के अध्यक्ष शामिल हैं।
साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंत राम तंवर,दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश सहरावत,दिल्ली प्रदेश संयोजक डॉ श्याम लाल,राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़,
महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण भी इस कमेटी के सदस्य हैं।

11 जनवरी को होने वाली बैठक में जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला, जननायक सेवादल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर और अन्य वरिष्ठ नेता भी विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे। इस बैठक में पार्टी नेता दिल्ली चुनाव के संदर्भ में विभिन्न विकल्पों पर विचार विमर्श करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *