तीन लड़कों ने मिलकर 14 साल की लड़की का 8 बार किया गैंगरेप

तीन लड़कों ने मिलकर 14 साल की लड़की का 8 बार किया गैंगरेप

तीन लड़कों ने मिलकर 14 साल की लड़की का 8 बार किया गैंगरेप

भोपाल (ब्यूरो) -: भोपाल में 6वीं में पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का 3 लड़कों ने गैंगरेप किया है। मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग को अपने जाल में फंसाकर दुष्कर्म करना शुरू किया। उन्होंने उसे धमकाते हुए कहा कि उसके वीडियो बना लिए। ब्लैकमेल किया कि अगर वह किसी से कहेगी तो उसके वीडियो वायरल कर देंगे।

इसी डर का फायदा उठाकर आरोपी उसे एक बार दुष्कर्म करने के बाद दूसरी बार भी गौतम नगर ले आया। इस बार आरोपी फुजेल के साथ उसका दोस्त रिजवान और फरहान भी था। उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और छेड़छाड़ की। सितंबर से अक्टूबर के बीच करीब 7 से 8 बार ब्लैकमेल कर लड़की को गौतम नगर बुलाया गया। यहीं सबसे ज्यादा बार उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया। लड़की के माता-पिता अलग-अलग रहते हैं। लड़की अपनी 5 साल की छोटी बहन और मां के साथ अशोका गार्डन में रहती है। पिता ऐशबाग में रहते हैं। परिवार का पेट पालने के लिए मां को नौकरी करनी पड़ रही है। ऐसे में दोनों बेटियों को घर पर व्यस्त रखने के लिए उन्होंने एक साल पहले बेटी को स्मार्टफोन दिलाया था, ताकि वह घर पर रहकर छोटी बहन का ख्याल रखें। मां उसे फोन देकर ऑफिस चली जाती थी।
इसके बाद वह फोन पर क्या करती थी, उन्हें पता नहीं होता था। बच्ची को पहले पबजी गेम की लत पड़ी। यहीं से परिचितों के माध्यम से मुख्य आरोपी लड़के से उसकी पहचान हुई। पहचान होने के बाद उन्होंने मोबाइल नंबर शेयर किए। वाॅट्सऐप चैटिंग होने लगी। फुजेल लड़की को फंसाकर पहली बार 5 सितंबर को अपने साथ गौतम नगर इलाके ले गया था। यहां उसने पहली बार लड़की से ज्यादती की थी। उसने किसी को कुछ बताने पर उसके वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी। इसी कारण बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा।
गैंगरेप के बाद आरोपी की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वह लड़की के घर ही पहुंच गया। यहां भी उसने लड़की से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। परेशान होकर छात्रा ने अपनी मां को सब कुछ बता दिया। इसके बाद उन्होंने अशोका गार्डन थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में रंभा नगर में रहने वाला 18 साल का फुजेल पिता इब्राहिम एक माह पहले ही 18 साल का हुआ है। जबकि उसकी कॉलोनी में रहने वाले रिजवान पिता रईस खान और फरहान पिता बिलाल अहमद 19-19 साल के हैं। तीनों ही पढ़ाई लिखाई नहीं करते हैं। वह मैकेनिक और पुताई के काम करते हैं। एएसपी भदौरिया ने बताया कि लड़की को आरोपियों ने उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल जब्त किए हैं, लेकिन अब तक उनके मोबाइल पर किसी तरह का कोई वीडियो या फोटो नहीं मिले हैं। हो सकता है कि उन्होंने डिलीट कर दिए हैं। हम फॉरेंसिक जांच करवा रहे हैं, लेकिन आशंका यह है कि आरोपी बिना वीडियो के ही उसे डरा धमका रहे थे। इसके कारण बच्चे उनके जाल में फंस गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *