ट्रेंडसपॉयर सॉल्यूशन द्वारा किया जा रहा है कोरोना योद्धाओं का आभार मुहिम के जरिए

ट्रेंडसपॉयर सॉल्यूशन द्वारा किया जा रहा है कोरोना योद्धाओं का आभार मुहिम के जरिए

सोनीपत(पूजा सैनी)। आज विश्व मे कोरोना नामक इस महामारी ने विश्व के श्रेष्ठतम राष्ट्रों को घुटनों पर ला दिया है, पूरा विश्व इस प्राकृतिक आपदा से जूझ रहा है। वही भारत के भी कई योद्धा इस युद्ध मे जूटे है, वो सिपाही बॉर्डर पर तैनात सिपाहियों की तरह हाथ मे बंदूक या तोप लेकर भले ही ना खड़े हो पर उनकी तैनाती ऐसे युद्क्षेत्र में है जहाँ दुश्मन दिखाई नही देता पर वार करता है और ऐसे आपातकाल में इस आपदा के खिलाफ मोर्चे पर जो लोग है, वो है हमारे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, पत्रकार, पुलिसकर्मी, प्रशासन के अधिकारी, सफाई कर्मचारी और स्वयंसेवी संगठन..जिन्होंने इस आपदा को एक मोर्चे की तरह सम्भाला है।

वहीं दूसरी तरफ वॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने आर्थिक मदद व मनोबल बढ़ाने वाले कैम्पेन चलाकर देश के साथ अपना सहयोग दिया है। आपको बतादे इसके उपरांत ट्रेंडसपॉयर सोल्युशन इन सबके प्रति एक आभार समर्पित करते नजर आए है। समर्पण वाले कार्यो, अपनी जान की परवाह किये बिना ग्राउंड जीरो रिपोर्टिंग व इनके कार्यो के लिए इनका आभार व्यक्त कर रहे है। ट्रेंडसपॉयर सॉल्यूशन अपील भी करता है कि अभी कम से कम इस साल तो हमें और जिंदा रहने के लिए इस लड़ाई को लड़ना है।

जब तक बीमारी का कोई इलाज नही होता तब तक परहेज और सतर्कता ही जरूरी है और आप सभी को भी इस लंबी लड़ाई के अपना सहयोग करना होगा। आप इस युद्ध के नायक है और हम आपको नमन करते है। ट्रेंडसपॉयर सॉल्यूशन सैदव समाज के प्रति अपने कर्तव्यों के निर्वाह में राष्ट्र हित को सर्वोपरि रख कर कार्यरत रहती है और इसी दायित्व के अनुरूप हम सभी का आभार कर रहे है ।

Published By: Pooja Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *