ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, रौंदे जाने से तीन लोगों की मौत

ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, रौंदे जाने से तीन लोगों की मौत

ट्रक ने मजदूरों को इस तरह से रौंद दिया कि एक मजदूर ने मौके पर तो दो ने पीजीआइ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
एक साथ तीन लोगों की मौत से इलाके में मातम पसर गया है।

हिसार,। ठंड के साथ कोहरे का कहर भी लोगों की जान ले रहा है। रोहतक में ट्रक ने गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस दौरान तीन मजूदर चपेट में आ गए। सड़क पर फैले गन्ने को दूसरे ट्रैक्‍टर-ट्रॉली में भरने के दौरान यह हादसा हो गया। ट्रक ने मजदूरों को इस तरह से रौंद दिया कि एक मजदूर ने मौके पर तो दो ने पीजीआइ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक साथ तीन लोगों की मौत से इलाके में मातम पसर गया है।

वहीं मजदूरों की मौत को लेकर परिजनों में भी चीख पुकार मची है। घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। तीनों मृतक चुलियाना गांव के थे। भाली आनंदपुर शुगर मिल पे गन्‍ना डालने के लिए जा रहे थे। धर्मपाल किसान के इस ट्रैक्‍टर को एक अन्‍य ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इसके बाद धर्मपाल ने दूसरा ट्रैक्‍टर बुलवाया ताकि माल उसमें भरा जा सके। मगर फिर से एक ट्रक चालक ने गन्‍ना भर रहे मजदूरों को रौंद दिया। पहली बार मौत को चकमा देने वाले मजदूर दूसरी बार मौत से नहीं बच सके।

पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मगर ट्रक चालक हादसे के बाद से ही फरार है। उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि सोमवार सुबह से ही प्रदेशभर में कोहरा था, इसके कारण दृश्‍यता बहुत कम थी और वाहनों को चलाने में चालकों को परेशानी आ रही थी। रोहतक में कोहरे के कारण और ट्रक की तेज रफ्तार के कारण तीन लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे जाम की स्थिति भी बनी रही, इसके बाद पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभाला। वहीं मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम करवाने के लिए पीजीआई के शवगृह भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *