चार युवकों ने पीछा कर युवक की गोली मार कर हत्या!

चार युवकों ने पीछा कर युवक की गोली मार कर हत्या!

चार युवकों ने पीछा कर युवक की गोली मार कर हत्या!

संगरूर (ब्यूरो)-: गांव कल्याण में दिवाली वाले दिन युवक को उसके ही गांव के युवकों ने अपने साथियों संग मिलकर गोलियों से कत्ल कर दिया। युवक का कत्ल चार युवकों ने उसके घर के नजदीक ही किया। घटना के बाद पुलिस ने 7 आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है।
गांव कल्याण निवासी गोरखनाथ ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके भतीजे परमिंदर सिंह अपने जानकार रजिंदर सिंह के साथ बाइक पर आ रहा था। धरमिंदर सिंह के मकान के सामने पहुंचा तो धरमिंदर सिंह निवासी कल्याण व लवप्रीत सिंह निवासी खुर्द ने साथियों संग घेर लिया। आरोपी परमिंदर सिंह पर गोलियां मारीं। परमिंदर को रायकोट अस्पताल ले गए परंतु रास्ते में ही मौत हो गई।
गोरखनाथ ने बताया कि जब परमिंदर सिंह अपनी बाइक पर धरमिंदर के मकान के सामने पहुंचा तो धरमिंदर ने साथियों के साथ उसे घेर लिया था। रजिंदर बाइक पर पीछे बैठा होने के कारण नीचे उतर कर भाग गया।

ये भी पढ़ें-पंचकूला में आतिशबाजी की आग से 80 झुग्गियां, पानीपत में 3 फैक्ट्रियां, अम्बाला में 3 दुकानें जलीं!

परमिंदर बाइक फेंककर खेतों की तरफ भागने लगा तो धरमिंदर, लवप्रीत व अज्ञात व्यक्ति भी उसके पीछे भागे। उन्हें भागता देख वह भी दौड़ा परंतु आगे जाकर परमिंदर जमीन पर गिर गया। धरमिंदर ने अपने हाथ में पकड़े रिवाल्वर से परमिंदर को दो गोलियां मारीं।
परमिंदर को न मारने के लिए शोर मचाया तो लवप्रीत ने धरमिंदर से रिवाल्वर लेकर उसके सामने ही दो गोलियां और मार दी।गोरखनाथ ने बताया कि करीब दो माह पहले परमिंदर घर पर ही था। इस दौरान रात करीब 10-11 बजे परमिंदर को धरमिंदर, लवप्रीत, विक्की, जस्सा सिंह निवासी कल्याण ने फोन कर घर के बाहर बुलाया और ईंटों से हमला कर दिया था। परमिंदर भाग कर घर में घुसकर छिप गया तब भी आरोपी ईंटे बरसाते रहे। पंचायत ने परमिंदर व लवप्रीत का राजीनामा कराया था। परंतु दूसरे आरोपी राजीनामे में नहीं पहुंचे थे। तभी से मारने की धमकी देते थे।
थाना संदौड के एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि युवकों की हाथापाई कत्ल तक जा पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयान पर धरमिंदर सिंह उर्फ घोडा, लवप्रीत सिंह उर्फ लवी, विक्की, जस्सा सिंह निवासी कल्याण, लवप्रीत सिंह उर्फ नवी निवासी खुर्द और उनके 2 अज्ञात साथियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *