गाजियाबाद, लॉकडाउन में हो रही है ऑनलाइन शराब की होम डिलीवरी

गाजियाबाद, लॉकडाउन में हो रही है ऑनलाइन शराब की होम डिलीवरी

गाजियाबाद : (जेपी  मौर्या ) लॉकडाउन में अगर आपको चाहिए अंग्रेजी शराब तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है,जंहा एकतरफ सरकार के द्वारा लॉक डाउन के चलते पूरे उत्तर प्रदेश सहित दिल्ली एनसीआर में भी शराब की दुकानें पूरी तरह से बंद हैं वहीं ठीक इसके उलट गाजियाबाद सहित पूरे दिल्ली एनसीआर में की जा रही है अंग्रेजी शराब की होम डिलीवरी वो भी सिर्फ 30 मिनट में, सोशल मीडिया पर एक वेबसाइट के जरिए फोन पर लोगों से ऑर्डर लेकर घर पर सप्लाई की जा रही है दिल्ली राज्य की शराब यूपी में, सोशल मीडिया पर दी गई वेबसाइट पर बाकायदा वॉट्सएप नम्बर भी दिया गया है जिसपर पर संपर्क करने पर जवाब मिला कि आपको जो भी ब्रांड चाहिए ऑर्डर कीजिए और घर बैठे शराब की होम डिलीवरी मिलेगी वो भी सिर्फ 20 से 30 मिनट में आपके बताए स्थान पर, हमारे द्वारा फोन पर की गई बातचीत में दावा किया जा रहा है कि आपको मेरठ रोड पर के गोदाम से आपको तुरंत पहुंचाई जाएगी ऑनलाइन शराब, क्या गाजियाबाद के पुलिस शासन, प्रशासन को इसकी खबर ही नहीं है या फिर सरकार के द्वारा ही लाइसेंस देकर ऑनलाइन करवाई जा रही है दिल्ली की अंग्रेजी शराब की बिक्री,

ऑनलाइन अंग्रेजी  शराब  बेचनेका  विज्ञापन फेसबुक पर वायरल हो रहा है विज्ञापन में एक मोबाइल नंबर भी लिखा है। इस पर संपर्क कर घर बैठे शराब की होम डिलीवरी का दावा किया जा रहा है। एक हिंदी  समाचार पत्र  की ख़बरों अनुसार एडीजी जोन के निर्देश पर साइबर सेल ने जांच शुरू की है। फेसबुक पर वाइन शॉप के नाम से वायरल विज्ञापन में दवा  किया  जा  रहा  है कि अंग्रेजी (दिल्ली) शराब के सभी ब्रांड उपलब्ध हैं। कुछ  दिन  पहले  किसी शख्स ने इसका स्क्रीन शॉर्ट लेकर ट्विटर पर पुलिस को टैग किया।

साइबर सेल प्रभारी के मुताबिक यूआरएल की मदद से यूजर का आईपी एड्रेस ट्रेस किया जा रहा है। पता किया जा रहा है कि आखिर यह विज्ञापन कहां से पोस्ट किया गया है। साथ ही मोबाइल नंबर की सीडीआर व अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *