कल्कि को नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में देखा गया

कल्कि को नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में देखा गया

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई चौंकाने वाले अनुभव साझा किए। उनकी मानें तो जब बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म ‘देव डी’ रिलीज हुई थी, तब किसी ने उन्हें रशियन प्रॉस्टिट्यूट कहा था। वे कहती हैं, “‘देव डी’ की रिलीज के बाद मैंने पढ़ा कि किसी ने कहा था, ‘उन्हें (फिल्ममेकर्स) रशियन प्रॉस्टिट्यूट कहां से मिली?’ और मेरी प्रतिक्रिया थी कि मैं रशियन नहीं हूं।”

प्रोड्यूसर ने दिया था यौन प्रस्ताव

पिंकविला से हुई इस बातचीत में कल्कि ने एक अन्य घटना साझा की। उनके मुताबिक, एक प्रोड्यूसर की ओर से उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से यौन प्रस्ताव मिला था और जब उन्होंने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया तो उसने उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था। बकौल कल्कि, “यह प्रत्यक्ष रूप से यौन प्रस्ताव नहीं था, लेकिन उसका मतलब वही था। प्रोड्यूसर मेरे साथ डेट पर जाना चाहता था। मैंने जवाब में कहा- नहीं, कभी नहीं। इसके बाद वह फिल्म कभी बन ही नहीं पाई।”

जब 9 महीने तक काम नहीं मिला

कल्कि अपने बुरे दौर को याद करते हुए कहती हैं, “मैंने 8-9 महीने बिना काम के गुजारे। यह ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद हुआ था।” गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे।

यौन उत्पीड़न से हॉलीवुड भी अछूता नहीं

कल्कि की मानें तो वे यौन उत्पीड़न का सामना कर चुकी है। वे कहती हैं, “मेरा यौन उत्पीड़न हुआ। इसके बारे में मैंने अपनी थेरेपिस्ट और अपने पार्टनर (जो उस वक्त था) को बताया था। बाद में जब राहुल बोस ने कॉन्फ्रेंस रखी तो मैंने उसमें भी इस बारे में डिस्कस किया था।” कल्कि कहती हैं कि इस तरह की घटनाएं सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं। हॉलीवुड में भी ऐसा होता है।

प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं कल्कि

हाल ही में कल्कि को नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में देखा गया था। वे जी-5 की सीरीज ‘भ्रम’ में भी नजर आई थीं। कल्कि पहली बार मां बनने वाली हैं और ब्वॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग के साथ प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। कुछ साल के रिलेशन के बाद 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *