अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर छापेमारी से सियासी पारा सातवें आसमान पर- आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर छापेमारी से सियासी पारा सातवें आसमान पर- आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

अमेठी यूपी  (जेपी मौर्या ) तहसील प्रशासन की ओर से रविवार देर शाम कांग्रेस केंद्रीय कार्यालय पर नायब तहसीलदार की अगुवाई में छापा मारे जाने के बाद अमेठी का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया। इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच जिला प्रशासन ने कांग्रेस कार्यालय पर छापा मारने की कार्रवाई से इनकार किया है। वहीं, जिलाधिकारी ने भी इसका खंडन किया है।
25 मार्च से घोषित लॉकडाउन के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए राजनीतिक दलों के साथ ही कई स्वयं सेवी संगठन व संभ्रांत लोग आगे आए। इनकी ओर से जरूरतमंदों को राहत व सुरक्षा किट के साथ ही भोजन का पैकेट वितरित किया जा रहा है। इसमें कांग्रेस पार्टी भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है।

इसी बीच रविवार देर रात नायब तहसीलदार बलवीर सिंह की अगुवाई में टीम ने कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर छापामारी शुरू कर दी। टीम की ओर से बंद कमरों को खोलने की बात पर मौजूद चौकीदार ने चाभी न होने की बात कही तो कुछ देर बाद नायब तहसीलदार यह कहकर वापस चले गये कि सुबह आएंगे।

चौकीदार की ओर से इसकी सूचना मिलते ही कांग्रेसी आग-बबूला हो गये। कुछ ही देर बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि अमेठी में कोरोना पर राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है। गौरीगंज जिला कांग्रेस कार्यालय पर बिना कारण व वारंट प्रशासन छापा डालने पहुंचा। शायद राहुल गांधी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अमेठी की जनता को दी जा रही मदद योगी सरकार को हजम नहीं हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *